वाहक-चालक बस में यात्रियों का स्वागतपूर्ण सम्मान करें : सतीश गव्हाणे

वाहक-चालक बस में यात्रियों का स्वागतपूर्ण सम्मान करें : सतीश गव्हाणे

पीएमपीएमएल भेकराईनगर डिपो में वाहनशेड उद्घाटित

हड़पसर, फरवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
वाहक-चालक पीएमपीएमएल के मुख्य घटक हैं। बस में यात्रियों का स्वागत करें और उन्हें अच्छी सेवा दें। यात्रियों का सम्मान होगा तो निश्चित तौर पर यात्रियों की संख्या बढ़ेगी और उत्पन्न भी बढ़ेगा। साथ ही वाहक-चालक पीएमपीएमएल की प्रतिष्ठा बढ़ाने में मदद मिलेगी। यह विचार पीएमपी चीफ ट्रान्सपोर्ट मैनेजर (ऑपरेशन) सतीश गव्हाणे ने व्यक्त किए।

पीएमपीएमएल भेकराईनगर डिपो अधिकारी-कर्मचारियों के वाहनों के लिए बनाए गए शेड का उद्घाटन सतीश गव्हाणे के शुभ हाथों किया गया, तब वे बोल रहे थे। इस अवसर पर यहां पीएमपीएमएल नियोजन व संचलन अधिकारी नारायण करडे, स्थापत्य अभियंता निरंजन तुलपुले, भेकराईनगर आगार प्रमुख सुरेंद्र दांगट-पाटिल, हड़पसर आगार व्यवस्थापक दीपक वालूंजकर, सिविल कॉन्ट्रैक्टर माने, वरिष्ठ पत्रकार अशोक बालगुडे, शंकर धुमाल, भेकराईनगर आगार के ओएस महादेव पोमण के साथ अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

आगे बोलते हुए सतीश गव्हाणे ने कहा कि छुट्टे पैसे या बस स्टॉप पर बसें न रुकने से वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांग यात्रियों को असुविधा होती है। स्कूल-कॉलेज के छात्र और श्रमिक वर्ग समय पर पहुंचना चाहते हैं। यदि एक बस रद्द हो जाती है, तो पीएमपीएमएल की आय कम हो जाती है। हालांकि इससे भी ज्यादा नुकसान यात्रियों को होता है। इस मामले को गंभीरता से लेने की जरूरत है।

वरिष्ठ पत्रकार अशोक बालगुडे ने इस अवसर पर कहा कि संकरी सड़कें, वाहनों की भीड़, बसों की तुलना में यात्रियों की भीड़ जैसी कठिन परिस्थितियों में चालक-वाहक का प्रयास देखा जाता है। यह सराहनीय है कि यात्रियों को बेहतर सेवा देने के लिए प्रशासन के साथ-साथ वाहक व चालकों का प्रयास जारी है। साथ ही चालक-वाहकों के लिए कार्यशाला आयोजित कर उनका मार्गदर्शन करने की भी जरूरत है।

Spread the love

Post Comment