संघर्ष ही सफलता की कुंजी है : कल्याणराव जाधव

संघर्ष ही सफलता की कुंजी है : कल्याणराव जाधव

संघर्ष ही सफलता की कुंजी है : कल्याणराव जाधव

कोंढवा, सितंबर (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
विद्यार्थियों को अपने जीवन के अनुभव बताकर एक सफल व्यक्ति बनने के लिए प्रोत्साहित किया और के.जे. इंस्टीट्यूट की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की परंपरा को कायम रखने का आश्वासन देकर संघर्ष ही सफलता की कुंजी होती है, यह गुरुमंत्र उपस्थित छात्रों को संस्था के संस्थापक अध्यक्ष श्री कल्याणराव जाधव ने दिया।

के.जे. इंस्टीट्यूट के ट्रिनिटी पॉलिटेक्निक में स्नातक प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर संस्था के संस्थापक अध्यक्ष श्री कल्याणराव जाधव ने उपस्थित विद्यार्थियों एवं अभिभावकों से बातचीत की।

संस्था के संकुल निदेशक श्री समीर कल्ला ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करते हुए सद्गुणों के साथ-साथ अनुशासन, समय प्रबंधन पर बहुमूल्य मार्गदर्शन दिया।

विद्यार्थियों के निर्माण में शिक्षकों के साथ-साथ अभिभावकों की भी भूमिका समान रूप से महत्वपूर्ण है। यह विचार संस्था के तकनीकी निदेशक डॉ. अजय फुलंमबरकर ने व्यक्त किए।
कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शरद कांदे ने कहा कि कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प व आत्मविश्वास से दुनिया जीती जा सकती है। कॉलेज में दी जानेवाली विभिन्न गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, व्यक्तित्व विकास व कौशल आधारित गतिविधियों को लागू करके छात्रों के समग्र विकास के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।
विभाग प्रमुख प्रा. हनुमान इंगले ने वर्ष भर संचालित शैक्षणिक गतिविधियों की समीक्षा की और पाठयक्रम के बारे में जानकारी दी।

कार्यक्रम में उपस्थित अभिभावक श्री निलेश जगताप एवं खुर्शीद आलम ने कॉलेज के प्रति अपनी भावनाएँ व्यक्त कीं। इस अवसर पर द्वितीय वर्ष के कंप्यूटर विभाग से पीयूष गांधी और असावरी शिंदे ने छात्र सहभागिता में उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया।

शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के प्रथम वर्ष में सभी विभागों के मेधावी विद्यार्थियों को उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी विभागाध्यक्ष एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे।

कार्यक्रम का सूत्र-संचालन प्रा. सचिन घुगे और आभार प्रदर्शन प्रा. मनीषा जाधव ने किया।

Spread the love
Previous post

गोवर्धन गोवंश सेवा केंद्र योजना के अंतर्गत 135 गौशालाओं को 17 करोड़ 21 लाख रुपयों का अनुदान वितरित

Next post

मंत्रिमंडल ने आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (एबी पीएम-जेएवाई) के तहत आय की परवाह किए बिना 70 वर्ष और उससे अधिक उम्र के सभी वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्वास्थ्य कवरेज को मंजूरी दी

Post Comment