‘एमआईटी एडीटी’ में दहीहंडी उत्सव उत्साह में मनाया गया

‘एमआईटी एडीटी’ में दहीहंडी उत्सव उत्साह में मनाया गया

‘एमआईटी एडीटी’ में दहीहंडी उत्सव उत्साह में मनाया गया

लोनी कालभोर, सितंबर (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
इस वर्ष का कृष्ण जन्माष्टमी और दहीहंडी उत्सव एमआईटी एडीटी विश्वविद्यालय में हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की जैसे नारे, छात्रों का कृष्ण-राधे के सुंदर रूप में जोड़ा और हजारों छात्रों के रोमांचक माहौल में आयोजित किया गया ।

IMG-20240826-WA0006-300x200 ‘एमआईटी एडीटी’ में दहीहंडी उत्सव उत्साह में मनाया गया
यह उत्सव, जिसकी एमआईटी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (एमआईटीकॉम) के छात्रों द्वारा योजना बनाई गई थी, विश्वरूप देवता मंदिर में भगवान कृष्ण की आरती के साथ शुरूवात की गई। एमआईटी मिटकॉम के प्रमुख और विश्वविद्यालय की कार्यकारी निदेशक प्रोफेसर डॉ. सुनीता कराड, डॉ. अतुल पाटिल और अन्य गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

IMG-20240826-WA0005-300x200 ‘एमआईटी एडीटी’ में दहीहंडी उत्सव उत्साह में मनाया गया
विश्व शांति की प्रार्थना के साथ महोत्सव की शुरुआत करने के बाद इस मौके पर बाल श्रीकृष्ण पूजा की गई। इस वजह सें यूनिवर्सिटी का माहौल खुशनुमा हो गया था। महोत्सव के लिए विश्वरूप मंदिर को भी आकर्षक फूलों से सजाया गया था। कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के तुरंत बाद, मंदिर परिसर में दहीहंडी उत्सव मनाया गया। इसमें छात्रों ने पारंपरिक नृत्य के साथ-साथ बॉलीवुड गानों पर अपनी साहसिक नृत्य से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। विद्यार्थियों द्वारा तीन मंजिला मनोरा बनाकर हंडी फोड़ने के बाद महोत्सव का समापन हुआ।

Spread the love
Previous post

अण्णासाहेब मगर महाविद्यालय में अपव्ययी प्लास्टिक पुनर्चक्रण के लिए संकलन और हस्तांतरण

Next post

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) की ओर से नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन

Post Comment