हड़पसर के युवा निर्देशक कुणाल देशमुख द्वारा निर्देशित ‘बोध’ लघु फिल्म की चर्चा चारों ओर

हड़पसर के युवा निर्देशक कुणाल देशमुख द्वारा निर्देशित ‘बोध’ लघु फिल्म की चर्चा चारों ओर

हड़पसर, जुलाई (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर विट्ठल रुक्मिणी के रूप में ड्रग्स मुक्त राष्ट्र के विषय पर जनजागृति करनेवाली लघु फिल्म के पोस्टर का अनावरण विधायक रवींद्र धांगेकर और अखिल भारतीय मराठी फिल्म निगम के अध्यक्ष मेघराज राजे भोसले द्वारा किया गया।

भविष्य की पीढ़ी ड्रग्स की आदी हो रही है और भारी मात्रा में ड्रग्स का सेवन कर अपना शौक पूरा कर रही है। नशे की लत स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है और इसके कारण कई लोगों की जान जा चुकी है। पुणे शिक्षा का घर है और गांव के बाहर से आनेवाले छात्रों को ड्रग्स के सेवन के लिए प्रेरित किया जा रहा है। पुणे में इस तरह के कई मामले उजागर हो गए हैं, इन सभी मामलों को गंभीरता से लेते हुए हड़पसर के युवा निर्देशक कुणाल देशमुख ने अवधारणा प्रस्तुत की और कुपरा प्रोडक्शंस के माध्यम से लघु फिल्म का निर्माण किया।

इस फिल्म की मुख्य भूमिका में अभिनेत्री आर्या घारे, वरिष्ठ अभिनेता श्रीकृष्ण भिंगारे, अभिनेता सुधीर भालेराव, सुनील पालकर, काव्या शिंदे, साक्षी फालके और कुणाल देशमुख दिखाई देंगे। डीओपी प्रतीक वाघ, प्रोडक्शन मैनेजर सुधीर भालेराव, पोस्ट प्रोडक्शन ऋषिकेश पवार, कला दिग्दर्शक सुनील पालकर, मेकअप प्रियंका मोरे, दिग्दर्शन टीम काव्या शिंदे, साउंड डिजाइनर निलेश ढगे, बॅकग्राउंड म्यूजिक मोनू अजमेरी व टीम ने बखूबी अपनी भूमिका निभाई है।
बोध ड्रग्स मुक्त राष्ट्र करणार, इस लघु फिल्म की चर्चा चारों ओर चल रही है और आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर कुपरा प्रोडक्शंस ने यूट्यूब चैनल पर यह फिल्म रिलीज की है।

Spread the love

Post Comment