मोहम्मदवाडी की यातायात समस्या हल करने में प्रमोद नाना भानगिरे ने निभाई अहम भूमिका

मोहम्मदवाडी की यातायात समस्या हल करने में प्रमोद नाना भानगिरे ने निभाई अहम भूमिका

हड़पसर, फरवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
मोहम्मदवाडी परिसर में यातायात की भीड़ को हल करने के लिए वैकल्पिक सड़कों के निर्माण पर जोर दिया गया है और महानगरपालिका के 25 लाख लीटर टंकी से रहेजा पार्क, दोराबजी मॉल परिस में सोसाइटियों को पानी की आपूर्ति जल्द ही शुरू की जाएगी। यह जानकारी शिवसेना पुणे शहरप्रमुख प्रमोद नाना भानगिरे ने दी।

पूर्व नगरसेवक प्रमोद नाना भानगिरे के विशेष प्रयासों से सनश्री सोसाइटी से रहेजा चौक तक सड़क चौड़ीकरण, कांक्रीटिंग, रिटेनिंग वॉल का कार्य 10 करोड़ रुपये की लागत से हाल ही में शुरू किया गया है, इस कार्य का शुभारंभ हाल ही में किया, तब वे बोल रहे थे।

इस अवसर पर यहां आनंदवन फाउंडेशन के अध्यक्ष विकी मल्होत्रा, शिवसेना उप जिलाप्रमुख अमर घुले, विभागप्रमुख अभिमन्यु भानगिरे, सचिन तरवडे, संतोष जाधव, शहर संघटक अक्षय तारू, नितिन बोके, अर्चना पारदीसे, मितुल पुजारा, विश्वनाथ भांगे, गोरख अहिरे, जीएस चंडोक, एलिना लिविंग के भूपेश शर्मा, रजनेश शर्मा, कुणाल शर्मा, किशोर धूसिजा, जितेश जयसिंघिना, जितेश शर्मा, नवतेज सिंह, प्रताप खरात, राजू बिंद्रा, एलिना सोसाइटी की आशा यादव,महिला आघाडी विभाग प्रमुख कविता शाह, मारिया आर, अतीक पठान, प्रवीण सूर्यवंशी, रेहाना शेख, नदीम इनामदार, गंगा किंगस्टन सोसाइटी के प्रवीण कुमार, विविध सोसाइटियों के निवासी व नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

नागरिकों ने पूर्व नगरसेवक नाना भानगिरे के विकास कार्यों को लेकर संतुष्टि जताई और उनके साथ खड़े रहने का विश्वास व्यक्त किया। इस अवसर पर नाना भानगिरे ने नागरिकों के साथ नवनिर्मित महादेव मंदिर के कार्य का निरीक्षण किया।

Spread the love

Post Comment