सैनिक कल्याण विभाग में भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

सैनिक कल्याण विभाग में भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

पुणे, जनवरी (जिमाका)
घोरपडी स्थित सैनिक कल्याण विभाग के कार्यालय में ‘लिपिक टाइपिस्ट’ के पद अनुबंध के आधार पर भरे जाएंगे और पूर्व सैनिकों से इस पद के लिए 22 जनवरी तक आवेदन करने का अनुरोध किया गया है।
सैन्य सेवा से सेवानिवृत्त हुए पूर्व सैनिकों को, पूर्व सैनिकों की विधवाओं से संबंधित विभिन्न प्रकार के कार्यों के लिए नियुक्त किया जाएगा। नियुक्ति समेकित परिलब्धियों पर पूर्णतः अस्थायी आधार पर की जाएगी। उम्मीदवार के पास कम से कम 30 शब्द प्रति मिनट की मराठी टाइपिंग गति और कम से कम 30 या 40 शब्द प्रति मिनट की अंग्रेजी टाइपिंग गति के साथ वाणिज्यिक प्रमाणपत्र होना चाहिए।
इच्छुक उम्मीदवारों को निदेशक, सैनिक कल्याण विभाग, रायगढ़ बिल्डिंग, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक के सामने, घोरपडी, पुणे-411001 पर आवेदन करना चाहिए। आवेदन पत्र के साथ पीपीओ, डिस्चार्ज बुक, पूर्व सैनिक पहचान पत्र और मराठी, अंग्रेजी टाइपिंग प्रमाण पत्र की फोटोकॉपी संलग्न की जानी चाहिए।
जिन उम्मीदवारों को निर्धारित अवधि के भीतर आवेदन पत्र प्राप्त हो गया है, उन्हें पत्र, ई-मेल के माध्यम से साक्षात्कार के लिए सूचित किया जाएगा। यह जानकारी सैनिक कल्याण विभाग के राज्य निदेशक ब्रिगेडियर राजेश गायकवाड़ (सेवानिवृत्त) द्वारा दी गई है।

Spread the love

Post Comment