रेल, कोयला और खान राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने 07.01.2024 को पुणे स्टेशन का दौरा किया

रेल, कोयला और खान राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने 07.01.2024 को पुणे स्टेशन का दौरा किया

पुणे, जनवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
माननीय रेल, कोयला और खान राज्य मंत्री श्री राव साहब दानवे पाटिल ने 07.01.2024 को पुणे स्टेशन का दौरा किया और डॉ. सुरेश भाऊ खाड़े, माननीय विधायक मिरज और श्रम मंत्री, महाराष्ट्र सरकार और पालक मंत्री सांगली जिला और श्रीमती इंदु दुबे, मंडल रेल प्रबंधक पुणे के साथ सर्किट हाउस पुणे में बैठक की।
डॉ. खाड़े ने सांगली जिले और आसपास के क्षेत्र के विभिन्न मुद्दों, विशेष रूप से कृपामयी आरओबी, मिरज यार्ड के एलसी -1 और मिराज अरग खंड में एलसी 70 और हुबली डिवीजन के विजयनगर स्टेशन यार्ड में जनता की असुविधा पर चर्चा की।
डॉ. खाड़े ने बैठक में सोलापुर डिवीजन और दक्षिण पश्चिम रेलवे  के हुबली मंडल  के विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की।
माननीय रेल राज्य मंत्री श्री दानवे ने उन्हें आश्वासन दिया कि रेलवे स्थानीय जनता के सभी मुद्दों पर सकारात्मक मानसिकता के साथ विचार करने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य सरकार के परामर्श/सहयोग से सर्वोत्तम संभव समाधान प्रदान करेगा।
डॉ. खाड़े ने 10 जनवरी 2024 को राज्य प्रशासन और पीडब्ल्यूडी के साथ मिरज में कृपामयी आरओबी की संयुक्त यात्रा के लिए पुणे डिवीजन को आश्वासन दिया।
डॉ. खाडे ने मंडल अधिकारियों से सांगली जाकर उनके मुद्दों पर चर्चा करने के लिया बुलाया।
इस बैठक में श्री ब्रिजेश कुमार सिंह, अपर मंडल रेल प्रबंधक, श्री सुरेश पाखरे मुख्य अभियंता (निर्माण), श्री विजय कुमार राय वरिष्ठ मंडल अभियंता (सामन्वय) एवं अन्य शाखा अधिकारी उपस्थित थे।
यह प्रेस विज्ञप्ति जनसंपर्क विभाग, मध्य रेल, पुणे मंडल द्वारा जारी की गई है।
Spread the love

Post Comment