महाप्रबंधक , मध्य रेल ने पुणे मंडल के कोल्हापुर-सातारा खंड का निरीक्षण किया

महाप्रबंधक , मध्य रेल ने पुणे मंडल के कोल्हापुर-सातारा खंड का निरीक्षण किया

पुणे, जनवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
 मध्य रेल के महाप्रबंधक श्री राम करण यादव ने दिनांक 24.01.2024 को पुणे मंडल के कोल्हापुर- सातारा खंड का निरीक्षण किया।
 महाप्रबंधक श्री राम करण यादव ने कोल्हापुर रेलवे स्टेशन, पैनल रूम, कैरिज डिपो, ट्रैक मशीन साइडिंग और रनिंग रूम का निरीक्षण किया।
 माननीय संसद सदस्य (राज्यसभा) श्री धनंजय महाडिक ने महाप्रबंधक के साथ कोल्हापुर रेलवे स्टेशन पर  विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जैसे  कोल्हापुर-वैभववाड़ी नई लाइन आदि  और महालक्ष्मी एक्सप्रेस के आईसीएफ रेक को एलएचबी  में परिवर्तित करने के लिए महाप्रबंधक को धन्यवाद दिया।
महाप्रबंधक श्री राम करण यादव ने कोल्हापुर और जयसिंगपुर के बीच हाई स्पीड रन।
 महाप्रबंधक ने जयसिंगपुर और मिरज के बीच कृष्णा नदी पर स्थित पुल का निरीक्षण किया।
महाप्रबंधक ने मिरज रेलवे स्टेशन पर  टीएसएस और टीआरडी, आरआरआई, नवीनीकृत अधिकारी विश्राम गृह (ओआरएच) और कोल्हापुर एंड पर एफओबी, एसएंडटी डिपो, लॉबी और एआरटी/एआरएमई का निरीक्षण किया।  महाप्रबंधक ने मिरज यार्ड में कृपामई आरओबी का निरीक्षण किया।
महाप्रबंधक ने सांगली रेलवे स्टेशन पर  सांगली और नांद्रे के बीच स्थित गुड्स शेड, लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर 129 और कर्व नंबर का निरीक्षण किया।  23.
 महाप्रबंधक ने भिलवड़ी में  रेलवे स्टेशन सौर ऊर्जा प्रणाली, गैंग हट, स्टाफ क्वार्टर तथा  रिनोवेशन कार्य का निरीक्षण कियाI गैंग यूनिट नंबर 8 , टर्न आउट नंबर 103 बी अप लाइन  तथा आरओबी का निरीक्षण किया।
 महाप्रबंधक श्री यादव ने मसूर एवं तारगांव के बीच स्थित  समपार फाटक क्रमांक 88 का निरीक्षण किया।
 महाप्रबंधक  ने कोरेगांव और सातारा के बीच लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर 70 और कर्व नंबर 154/1 के स्थान पर एसएसपी, एलएचएस का भी निरीक्षण किया।
 महाप्रबंधक श्री राम करण यादव ने पुणे में यूनियन और मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत की।
 निरीक्षण के दौरान पुणे मंडल की मंडल रेल प्रबंधक श्रीमती इंदु दुबे, विभिन्न विभागों के प्रमुख विभागाध्यक्ष तथा पुणे मंडल के शाखाधिकारी भी उपस्थित थे।
 यह प्रेस विज्ञप्ति मध्य रेल, पुणे मंडल, जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी की गई है।
Spread the love
Previous post

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के साथ किसी भी गठबंधन से इनकार किया

Next post

निपुण लोगों की जीवनियाँ पढ़कर अपना व्यक्तित्व बनाएँ : प्रा. डॉ. पांडुरंग कंद

Post Comment