प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोच्चि के वेलिंगडन द्वीप में 4 हजार करोड़ रुपये से अधिक की तीन परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोच्चि के वेलिंगडन द्वीप में 4 हजार करोड़ रुपये से अधिक की तीन परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोच्चि के वेलिंगडन द्वीप में आयोजित समारोह में 4 हजार करोड़ रुपये से अधिक की तीन परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित की। इन परियोजनाओं में 18 सौ करोड़ रुपये का नया बंदरगाह और 9 सौ 70 करोड़ रुपये की लागत का कोचीन शिपयार्ड का अंतरराष्ट्रीय जहाज मरम्मत सुविधा केंद्र शामिल है। प्रधानमंत्री ने पुतुवाइपीन में इंडियन ऑयल के अत्याधुनिक एलपीजी आयात टर्मिनल का भी उद्घाटन किया। इस अवसर पर केरल के राज्‍यपाल आरिफ मुहम्‍मद खान, केंद्रीय पोत, जहाजरानी और जलमार्ग मंत्री सर्बानन्‍द सोनोवाल और मुख्‍यमंत्री पिनाराई विजयन सहित अनेक गणमान्‍य व्‍यक्ति उपस्थित थे।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने आज सुबह त्रिशूर जिले के गुरूवयूर में भगवान कृष्‍ण के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा अर्चना की। श्री मोदी अभिनेता और पूर्व सांसद सुरेश गोपी की पुत्री के विवाह समारोह में भी शामिल हुए।

बाद में श्री मोदी ने त्रिप्रयार के श्रीरामास्‍वामी मंदिर का दर्शन किए और पूजा अर्चना की। प्रधानमंत्री ने मीनूट्टु वजीपाडु अर्थात पास की नदी में मछलियों को चारा खिलाया। यह मंदिर की महत्‍वपूर्ण पूजा है।

प्रधानमंत्री दिल्‍ली लौटने से पहले कोच्चि के मरीन ड्राइव में भाजपा के शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक को भी संबोधित करेंगे।

Spread the love
Previous post

बुद्ध की शिक्षाएं अतीत के स्‍मृति चिन्‍ह नहीं हैं, बल्कि हमारे भविष्य के दिशा-निर्देशक हैं : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

Next post

नौसेना प्रमुख एडमिरल आर. हरि कुमार ने INS शिवाजी में अनूठे CO2 आधारित एयर कंडीशनिंग प्लांट का उद्घाटन किया

Post Comment