एमजी मोटर इंडिया ने हड़पसर में एक नई डीलरशिप का किया उद्घाटन

एमजी मोटर इंडिया ने हड़पसर में एक नई डीलरशिप का किया उद्घाटन

कार निर्माता महाराष्ट्र के 51 टचप्वाइंट सहित 162 शहरों में 370+ टचप्वाइंट पर है कार्यरत

हड़पसर, जनवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
एमजी मोटर इंडिया ने आज पुणे में कार खरीदारों के लिए 3एस आउटलेट (बिक्री, सेवा और स्पेयर्स) का उद्घाटन किया।
डीलरशिप पूर्वी हड़पसर में 3741 वर्ग फुट के शोरूम स्थान और 42,000 वर्ग फुट में फैली एक कार्यशाला के साथ एक 4 मंजिला सेटअप है जो नई कारों की बिक्री, एमजी रीएश्योर, ईवी चार्जिंग स्टेशन और एक सेवा केंद्र सहित अद्वितीय पहुंच और सेवा प्रदान करता है। यह सुविधा डिजिटल वातावरण के साथ एक प्रीमियम इंटीरियर से सुसज्जित है जो आधुनिक, शहरी खरीदारों की प्राथमिकताओं के अनुरूप है जो तकनीक-प्रेमी और ऑटो उत्साही हैं।

उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए एमजी मोटर इंडिया के उप प्रबंध निदेशक गौरव गुप्ता ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में हमें काफी प्रगति मिली है और हम देश भर में एक मजबूत बिक्री और सेवा नेटवर्क का विस्तार करने की दिशा में काम कर रहे हैं। महाराष्ट्र में बाजार की संभावनाएं हैं। एसयूवी और ईवी और ग्राहक हमारे शोरूम में हमारे पोर्टफोलियो के सभी उत्पादों का अनुभव कर सकते हैं।

एमजी पुणे के प्रमुख डीलर शैलेश भंडारी ने इस अवसर पर कहा कि हमें पुणे में 3एस सुविधा स्थापित करके एमजी के साथ अपनी साझेदारी जारी रखते हुए खुशी हो रही है। एमजी के तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों, ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण और ग्राहकों की जरूरतों की समझ के साथ, हम अपने ग्राहकों को एक उत्कृष्ट स्वामित्व अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। इससे हमें पूरे क्षेत्र में अपने ग्राहकों की बढ़ती गतिशीलता आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद मिलेगी।

भारत में अपनी स्थापना के बाद से, एमजी ने 200,000 से अधिक वाहन बेचे हैं और अपनी 100वीं वर्षगांठ पर, ब्रांड असाधारण ग्राहक सेवा प्रदान करना जारी रखता है। इस बिल्कुल नए शोरूम को ऑटोमेकर के ‘भावनात्मक गतिशीलता’ दर्शन के अनुरूप डिजाइन किया गया है, जो समकालीन ब्रांड तत्वों और एक जीवंत रंग पैलेट को जोड़ता है। बाहरी हिस्से में, एमजी की डीलरशिप के सामने का फॅशिया एक अद्वितीय दर्शनी ग्रिल को अपनाता है, जो आकाश और पृथ्वी के संगम का प्रतीक है।
अंदर, स्टोर पूरी तरह से ब्रांड के अनुभव-प्रथम दृष्टिकोण को प्रदर्शित करता है जिसका उद्देश्य एक बड़ी एलईडी कॉन्फ़िगरेशन दीवार जैसे बुद्धिमान और रचनात्मक तत्वों के माध्यम से अपने संभावित ग्राहकों की सभी 5 इंद्रियों को मोहित करना है। एमजी मोटर इंडिया वर्तमान में 162 शहरों में 370+ टचप्वाइंट पर कार्यरत है। इन सुविधाओं का उद्घाटन ब्रांड के नेटवर्क को मजबूत करने और अपने ग्राहकों को लगन से सेवा देने के ब्रांड के रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ सहजता से संरेखित होता है।

Spread the love

Post Comment