नागरिकों की जान से खिलवाड़, बिजली विभाग द्वारा की जाए उचित कार्रवाई : महेंद्र बनकर

नागरिकों की जान से खिलवाड़, बिजली विभाग द्वारा की जाए उचित कार्रवाई : महेंद्र बनकर

हड़पसर, जनवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
पुणे-सासवड रोड पर उत्कर्ष नगर में संत ज्ञानेश्वर पादुका विसावा के नजदीक रास्ते पर विद्युत मंडल की डीपी की स्थिति बहुत खतरनाक हालत में है। बिजली विभाग नागरिकों की जान से खुलेआम खिलवाड़ कर रहा है? यह सवाल सुस्त बिजली प्रशासन विभाग से समाजसेवक महेंद्र बनकर ने किया है।

उन्होंने आगे कहा कि यह डीपी पूरी तरह से खुली हुई है और सड़क पर क्षैतिज रूप से पड़ी हुई है और इस सड़क पर सैकड़ों नागरिक, बच्चे, बूढ़े लोगों का आना-जाना रहता है और साथ ही यह सड़क यातायात के लिए बहुत व्यस्त रहती है। यहां गंभीर दुर्घटनाएं घटने की संभावना है। हालाँकि, संबंधित विभाग द्वारा उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। मैंने इसकी शिकायत संबंधित विभाग से की है। सबसे पहले, यह एक सर्विस रोड है और बहुत छोटा है। इस जगह पर हमेशा भीड़भाड़ रहती है। यहां बंटर स्कूल है जहां कई बच्चों का लगातार आना-जाना लगा रहता है और यह खुली हुई डीपी बेहद खतरनाक है, यह पूरी सड़क पर पड़ी है और बड़ी दुर्घटना होने की आशंका है।

अंत में उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग को इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए। पिछले चार दिनों से यही स्थिति है, यदि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा, साथ ही संबंधित विभाग अधिकारियों से जवाब मांगा जाएगा। यह चेतावनी अर्जुनराव बनकर स्मृति प्रतिष्ठान के अध्यक्ष महेंद्र बनकर ने दी है।

Spread the love

Post Comment