17 जनवरी को धनकवड़ी में महिलाओं के लिए महारोजगार मेले का आयोजन

17 जनवरी को धनकवड़ी में महिलाओं के लिए महारोजगार मेले का आयोजन

पुणे, जनवरी (जिमाका)
कौशल, रोजगार और उद्यमिता आयुक्तालय पुणे और भारती यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ आर्किटेक्चर के सहयोग से बुधवार 17 जनवरी को सुबह 10 बजे भारती विद्यापीठ कॉलेज ऑफ आर्किटेक्चर धनकवड़ी में महिलाओं के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय महारोजगार मेले का आयोजन किया गया है।

इस रोजगार की मेले में जिले के औद्योगिक क्षेत्र की विभिन्न नामित उद्यमियों ने भाग लिया है और एक हजार से अधिक रिक्तियों को सूचित किया गया है। यह मेला विभिन्न योग्य महिला उम्मीदवारों के लिए है और जिले की नौकरी इच्छुक महिला उम्मीदवारों को इस रोजगार मेले के माध्यम से नौकरियों के विभिन्न अवसर उपलब्ध कराए गए हैं।

नौकरी इच्छुक महिला उम्मीदवारों को रिक्त पदों के संबंध में अधिक जानकारी के लिए इस विभाग की  https://www.rojgar.mahaswayam.gov.in वेबसाइट पर जाकर अपनी प्राथमिकता ऑनलाइन दर्ज करें। रोजगार मेले के दिन साक्षात्कार के लिए उपस्थित होते समय अपने सभी शैक्षिक दस्तावेज, पासपोर्ट आकार के फोटो, आवश्यकतानुसार आवेदन पत्र और आधार कार्ड की फोटोकॉपी अपने साथ लाएँ।

जिले की अधिक से अधिक महिला उम्मीदवारों को इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए कृपया दूरध्वनि क्रमांक 020-26133606 पर संपर्क करें। यह अपील कौशल, रोजगार, उद्यमिता और नवाचार विभाग के सहायक आयुक्त सचिन जाधव ने की है।

Spread the love
Previous post

विज्ञान और प्रौद्योगिकी का मीडिया और संप्रेषक सम्मेलन (मीडिया एंड कम्युनिकेटर्स कॉन्क्लेव): पत्रकारों और वैज्ञानिकों को एक साथ जोड़ना 

Next post

मकर संक्रांति के अवसर पर जेल कैदियों द्वारा निर्मित वस्तुओं की प्रदर्शनी का आयोजन

Post Comment