महाराष्ट्र बुक ऑफ रेकॉर्ड्स द्वारा शहीदों के परिवारों को किया गया सम्मानित

महाराष्ट्र बुक ऑफ रेकॉर्ड्स द्वारा शहीदों के परिवारों को किया गया सम्मानित

पुणे, जनवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
महाराष्ट्र बुक ऑफ रेकॉर्ड्स द्वारा आयोजित एक भव्य समारोह में उन वीर सैनिकों के परिवारों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में अपने प्राणों की आहुति दी।


पुलिस उपायुक्त संदीप सिंग गिल ने इस कार्यक्रम की बहुत बहुत सराहना की। महाराष्ट्र बुक ऑफ रेकॉर्ड्स ने भारतीय सेना के सैनिकों और उनके परिवारों के अमूल्य योगदान को स्वीकृति दी, उनकी वीरता और बलिदान की श्रद्धांजलि अर्पित की। यह सम्मान समारोह 17 जनवरी, 2024, को पंडित जवाहरलाल नेहरू हॉल, डेक्कन में हुआ।


महाराष्ट्र बुक ऑफ रेकॉर्ड्स के अध्यक्ष, आदम सैयद ने इस वक्त बताया कि महाराष्ट्र बुक ऑफ रेकॉर्ड्स एक संगठन है, जिसका उद्देश्य विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले प्रतिभावंत लोगों को प्रोत्साहित और प्रेरित करना है।


इस कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि के तौर पर पुलिस उपायुक्त संदीप सिंग गिल, पूर्व राज्यमंत्री ज्ञानेश्वर कांबले, एमआईटी डब्ल्यूपीयू यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर डॉ. महेश थोरवे, सहायक पुलिस आयुक्त रुक्मिणी गलांडे, अभिनेता गुरमीत सिंग, हंसराज जगताप, प्रतीक लाड, पूर्व सैनिक सेल के अध्यक्ष दीपक राजे शिर्के, श्रीमंत काले और टैलेंट कॉर्प सोल्यूशन्स के डायरेक्टर महबूब सैयद मौजूद थे।


इस वक्त सभी मान्यवरों ने महाराष्ट्र बुक ऑफ रेकॉर्ड्स के अध्यक्ष आदम सैयद, उपाध्यक्ष सतीश राठोड, सचिव स्नेहा कुलकर्णी और लकी सालुंके को उनके उत्कृष्ट पहल की सराहना की और संगठन को हमेशा समर्थन और योगदान का आश्वासन दिया।

Spread the love
Previous post

नौसेना प्रमुख एडमिरल आर. हरि कुमार ने INS शिवाजी में अनूठे CO2 आधारित एयर कंडीशनिंग प्लांट का उद्घाटन किया

Next post

श्री राम मंदिर पर विशेष डाक टिकट और एक पुस्तक के विमोचन पर प्रधानमंत्री के वीडियो संदेश का मूल पाठ

Post Comment