राष्ट्रीय युवा दिवस युवाओं की आवाज का एक मंच : प्राचार्य डॉ. शरद कांदे

राष्ट्रीय युवा दिवस युवाओं की आवाज का एक मंच : प्राचार्य डॉ. शरद कांदे

कोंढवा, जनवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
भारत के युवा, सपनों के निर्माता युवा किसी भी देश के लिए वरदान हैं। युवा आवाज के लिए राष्ट्रीय युवा दिवस एक मंच है। युवा ही देश का भविष्य तय करते हैं।
स्वामी विवेकानन्द के प्रेरक विचार छात्रों के समक्ष प्रस्तुत करते हुए यह बात कही कि जागो और तब तक मत रुको जब तक तुम अपने लक्ष्य तक न पहुँच जाओ, इसके अलावा आप जो कुछ भी सोचते हैं वही आप होंगे यदि आप खुद को कमजोर समझते हैं तो आप मजबूत होंगे। यह बताते हुए विद्यार्थियों को भविष्य के लिए प्रेरित किया। राष्ट्रीय युवा दिवस युवाओं की आवाज का एक मंच है। यह विचार ट्रिनिटी पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शरद कांदे ने व्यक्त किए।

ट्रिनिटी पॉलिटेक्निक में स्वामी विवेकानन्द जयंती एवं एड्स जागरूकता दिवस को विशेष प्राथमिकता देते हुए मनाया गया। राष्ट्रीय युवा दिवस देश के सभी युवाओं को समर्पित दिन है इसलिए इस दिन को खास तरीके से मनाने के लिए कॉलेज में एड्स जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया तब उपस्थित छात्रगणों को संबोधित करते हुए वे बोल रहे थे। इस अवसर पर यहां कॉलेज के विभाग प्रमुख प्रा. युवराज पवार, प्रा. स्मिता जगताप, प्रा. प्रतीक्षा सनस, प्रा.हनुमंत इंगले, प्रा.भैरवनाथ जाधव, प्रा.अंकिता सूर्यवंशी, प्रा.धनश्री शिंदे प्रा.योगिता जाधव, प्रा.सारिका कोरडे और विद्यार्थी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रा.आशीष मोडक और प्रा. युवराज पवार ने भी उपस्थित छात्रगणों को संबोधित किया। कार्यक्रम का प्रास्ताविक ग्रंथपाल स्वाती मते और आभार प्रदर्शन प्रा. प्रतीक्षा सनस ने किया।

Spread the love
Previous post

‘मुख्यमंत्री मेरा विद्यालय सुंदर विद्यालय अभियान’ समारोह उत्साहपूर्वक मनाया गया : मुख्याध्यापिका रेशमा महंमदरफिक शेख द्वारा जानकारी

Next post

ग्रामीण क्षेत्रों में ओबीसी और एसबीसी श्रेणी से संबंधित जरूरतमंद लाभार्थियों को घरकुल के लिए आवेदन करने की अपील

Post Comment