कोंढवा खुर्द में प्रसूतिगृह तत्काल शुरू किया जाए अन्यथा आम आदमी पार्टी करेगी आंदोलन

कोंढवा खुर्द में प्रसूतिगृह तत्काल शुरू किया जाए अन्यथा आम आदमी पार्टी करेगी आंदोलन

कोंढवा, जनवरी (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
मां खादीजा प्रसूतीगृह हॉस्पिटल की शुरुआत पिछले साल काफी शोर-शराबे और खर्च के साथ हुई थी लेकिन आज आख़िर तक यहां प्रसूतिगृह की कोई भी सुविधाएं नहीं हैं ? उक्त स्थान पर एक बड़ी इमारत का निर्माण किया गया है और फर्नीचर नया उपलब्ध कराया गया है।

इस परिसर में बड़ी संख्या में नागरिक रहते हैं और उन्हें अपने परिवार की महिलाओं को चिकित्सा जांच और अन्य सभी जांच के लिए कोंढवा बुद्रुक ले जाना पड़ता है। इसलिए महानगरपालिका से मांग की गई है कि प्रसुतिगृह तत्काल शुरू किया जाना चाहिए, अन्यथा आम आदमी पार्टी की ओर से आंदोलन छेड़ा जाएगा। यह चेतावनी आप के कार्यकर्ता एम.अली. सय्यद द्वारा दी गई है।

आप के कार्यकर्ता एम.अली. सय्यद ने कहा कि इस प्रसूति अस्पताल की अवधारणा के बारे में स्थानीय नगरसेविका परवीन शेख के नाम पर एक बड़ा बोर्ड लगा हुआ है, लेकिन हकीकत में ऊपरी मंजिल पूरी तरह से बंद है और दरवाजे बंद हैं। उक्त स्थान पर तत्काल प्रसूति चिकित्सालय प्रारंभ किया जाए, इसके लिए उपयुक्त चिकित्सकीय प्रशिक्षित स्टाफ की नियुक्ति की जाए। इस संबंध में निवेदन आम आदमी पार्टी की ओर से स्वास्थ अधिकारी डॉ.भगवान पवार को दिया गया है। इस अवसर पर यहां आम आदमी पार्टी के मुकुंद किर्दत, सतिश यादव, संजय रणधीर, मिलींद सरोदे, मोईन मडकी, नितीन कांबले, रौफ शेख आदि के साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Spread the love

Post Comment