चारपहिया वाहनों के लिए जल्द ही नई श्रृंखला

चारपहिया वाहनों के लिए जल्द ही नई श्रृंखला

चारपहिया वाहनों के लिए जल्द ही नई श्रृंखला

चारपहिया वाहनों के लिए जल्द ही नई श्रृंखला

पुणे, अक्टूबर (जिमाका)
चारपहिया निजी वाहनों के लिए शीघ्र ही शुरू होनेवाली नई श्रृंखला में आकर्षक पंजीकरण नंबर आरक्षित करने के लिए शुल्क का भुगतान करके आरक्षित रखने के लिए अग्रिम आवेदन करने की अपील पुणे क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने की है।

श्रृंखला में आकर्षक और पसंदीदा नंबर चाहिए, उन्हें निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना आवश्यक होगा। यह आवेदन और धनाकर्ष (डीडी) 21 अक्टूबर को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे के बीच कार्यालय के नए पंजीकरण अनुभाग में पते के प्रमाण, आधार कार्ड, पहचान पत्र, पैन कार्ड की सत्यापित प्रतियों के साथ जमा करना होगा। एक ही नंबर के लिए कई आवेदन होने पर उनकी सूची कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर लगाई जाएगी।

इस सूची में शामिल आवेदकों को नीलामी के लिए अधिक राशि का एकल डीडी 22 अक्टूबर को दोपहर 2.30 बजे तक सीलबंद लिफाफे में डालकर कार्यालय में जमा कराना होगा। उसी दिन दोपहर 4 बजे सहकार सभागृह परिवहन कार्यालय में उप क्षेत्रीय अधिकारी एवं सहायक प्रादेशिक परिवहन अधिकारी की उपस्थिति में पात्र व्यक्ति के समक्ष लिफाफे खोलकर अधिकतम जमा राशि जमा करानेवाले आवेदक को पसंदीदा क्रमांक आवंटित किया जायेगा।

एक बार आरक्षित पंजीकरण नंबर को बदला नहीं जा सकता। यदि पंजीकरण नंबर आरक्षित होने की तारीख से 6 महीने के भीतर वाहन पंजीकरण के लिए प्रस्तुत नहीं किया जाता है, तो आरक्षित पंजीकरण संख्या स्वचालित रूप से रद्द कर दी जाएगी और भुगतान किया गया शुल्क सरकारी तिजोरी में जमा किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए पुणे क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय से संपर्क करें। यह अपील उप क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से की है।

Spread the love

Post Comment