शिवाजीनगर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रोजगार मेले का आयोजन : जिलाधिकारी डॉ.सुहास दिवसे

शिवाजीनगर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रोजगार मेले का आयोजन : जिलाधिकारी डॉ.सुहास दिवसे

शिवाजीनगर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रोजगार मेले का आयोजन : जिलाधिकारी डॉ. सुहास दिवसे

पुणे, अगस्त (जिमाका)
कौशल विकास, रोजगार व उद्यमिता विभाग पुणे और समर्थ युवा फाउंडेशन स्किल स्कूल के सहयोग से शनिवार 31 अगस्त को प्रोग्रेसिव एजूकेशन सोसाइटी के मॉडर्न कॉलेज शिवाजीनगर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रोजगार मेले का आयोजन सुबह 9 बजे किया गया है। यह जानकारी जिलाधिकारी डॉ.सुहास दिवसे ने दी है।

इस रोजगार मेले में जिले के औद्योगिक क्षेत्रों के विभिन्न 100 से अधिक नामित उद्यमियों ने भाग लिया और उनके द्वारा 9 हजार से अधिक रिक्तियां बताई गई हैं। यह रिक्तियां कम से कम 10वीं, 12वीं, स्नातक, किसी भी शाखा का औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था का पाठ्यक्रम (आईटीआई), डिप्लोमाधारक, प्रशिक्षु इंजीनियर (ट्रेनी इंजीनियर) ऐसे विभिन्न योग्य उम्मीदवारों से भरा जाएगा और नौकरी इच्छुक उम्मीदवारों को नौकरी के विभिन्न अवसर प्रदान किए जा रहे हैं।

इस मेले में मुख्यमंत्री युवा कार्य प्रशिक्षण योजना का लाभ लेने के इच्छुक उम्मीदवार भी अपनी भागीदारी दर्ज करायें। स्वरोजगार संबंधी जानकारी एवं मार्गदर्शन के लिए शासन के विभिन्न ऋण देनेवाले निगमों, सारथी, बार्टी, अमृत, जिला उद्योग केंद्र के योजना संबंधी कक्षों के साथ ही सीईओपी का भाऊ संस्था, व्यवसायिक शिक्षा एवं प्रशिक्षण कार्यालय, द टोमोटिव रिसर्च असोशिएसन ऑफ इंडिया (एआरएआय), स्मार्ट, मॅग्नेट परियोजना, नांदी व देअसरा फांऊडेशन, डॉ. रेड्डीज फाउंडेशन, जन शिक्षण संस्था, लाइट हाऊस, सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय रिसर्च पार्क फाउंडेशन, एनएसडीसी इंटरनेशनल ऐसे सरकारी, निजी और धर्मार्थ संगठनों के स्टॉल भी होंगे।
नौकरी इच्छुक उम्मीदवार रिक्तियों के संबंध में अधिक जानकारी विभाग की https://www.rojgar.mahaswayam.gov.in इस वेबसाइट पर जाकर अपनी प्राथमिकताएं ऑनलाइन पंजीकृत करें। रोजगार मेले के दिन सीधे साक्षात्कार के लिए उपस्थित होते समय अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज, पासपोर्ट आकार के फोटो, आवश्यकतानुसार आवेदन पत्र, बैंक पासबुक, आधार कार्ड आदि की फोटोकॉपी भी साथ लानी होगी।

जिले से अधिक से अधिक उम्मीदवारों को प्रोग्रेसिव एजूकेशन सोसाइटी के मॉडर्न कॉलेज, शिवाजीनगर में उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए जिला कौशल विकास, रोजगार और उद्यमिता मार्गदर्शन केंद्र, 481 रास्ता पेठ, सरदार मुदलियार रोड, पुणे-11 में व्यक्तिगत रूप से या फोन 020-26133606 पर संपर्क करें। यह अपील जिलाधिकारी डॉ.सुहास दिवसे ने की है।

Spread the love

Post Comment