पुणे में गंभीर हालत में मिले बुजुर्ग व्यक्ति की रेल कर्मचारियों द्वारा सहायता की गई

पुणे में गंभीर हालत में मिले बुजुर्ग व्यक्ति की रेल कर्मचारियों द्वारा सहायता की गई


पुणे, जून (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
हाल ही में एक बुजुर्ग व्यक्ति पुणे न्यू वाशिंग साइडिंग आईओएच शेड के पास जमीन पर गंभीर अवस्था में पड़े देख इस व्यक्ति की मदद हेतु यहां से गुजरने वाले ट्रेन लाइटिंग कॉन्ट्रैक्टर स्टाफ श्री संकेत मोरे ने उप स्टेशन प्रबंधक अनिल कुमार तिवारी को इस बारे में सूचित किया।
इस बाबत श्री तिवारी ने शासकीय रेल पुलिस ( जीआरपी ) उप निरीक्षक श्री मिलिंद झोड़गे को सूचित करने पर उन्होंने एक जवान को तिवारी के साथ भेजा। वहां जाकर बुजुर्ग लहूलुहान व्यक्ति की मदद कर उसे एंबुलेंस द्वारा ससून हॉस्पिटल में चिकित्सकीय उपचार हेतु भर्ती किया गया।
बुजुर्ग व्यक्ति से भुसावल में रहनेवाले उनके पुत्र का मोबाइल नंबर प्राप्त होने पर उन्हें इस बारे में सूचित किया गया। उनके पुणे आने पर आवश्यक कार्यवाही कर पिताजी को उनके हवाले कर दिया  गया।
मंडल रेल प्रबंधक श्रीमती इन्दू दुबे, अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री बृजेश कुमार सिंह तथा अन्य अधिकारियों ने इस मानवतापूर्ण एवं अच्छे कार्य के लिए श्री तिवारी का अभिनंदन किया है।
बुजुर्ग व्यक्ति के पुत्र ने ऐसे कठिन समय में उनके पिताजी की मदद करनेवाले रेल प्रशासन एवं कर्मचारियों  के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है।
यह प्रेस विज्ञप्ति जनसंपर्क विभाग, मध्य रेल, पुणे मंडल द्वारा जारी की गई है।
Spread the love
Previous post

पश्चिम बंगाल में बड़ा रेल हादसा, कंचनजंगा एक्सप्रेस और मालगाड़ी की टक्कर में 5 लोगों की मौत व 30 घायल

Next post

पुणे मंडल के अधिकारी रेलवे द्वारा यात्रियों को दी जा रही सुविधाओं के निरीक्षण हेतु फील्ड में

Post Comment