लोकसभा में सत्ताधारियों ने दी धमकी को मतदाताओं ने उनकी जगह दिखा दी : सांसद सुप्रिया सुले

लोकसभा में सत्ताधारियों ने दी धमकी को मतदाताओं ने उनकी जगह दिखा दी : सांसद सुप्रिया सुले

सांसद सुप्रिया सुले और डॉ. अमोल कोल्हे को किया गया सम्मानित

हड़पसर, जुलाई (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
कश्मीर से कन्याकुमारी तक हमारा भारत एक है। लोकसभा चुनाव में मतदाताओं ने यह दिखा दिया है, हमें नहीं पता कि यह सरकार कितने समय तक चलेगी, लेकिन हम सरकार अस्थिर नहीं करेंगे। यह नकल करके आई हुई सरकार है। लोकसभा चुनाव में महिला कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को धमकाया गया। इस पृष्ठभूमि में आगामी विधानसभा में चाहे कितनी भी धमकियां दी जाएं, ‘बहनों, डरना मत।’ अब आगामी विधानसभा हमें हर घर तक पहुंचना है और राज्य में महाविकास आघाड़ी सरकार लाना है। यह अपील संसदरत्न सुप्रिया सुले ने की।

शिरूर लोकसभा चुनाव क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद डॉ. अमोल कोल्हे और बारामती चुनाव क्षेत्र की सांसद सुप्रिया सुले का नागरिक सम्मान समारोह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) पुणे शहर के अध्यक्ष प्रशांत जगताप द्वारा आयोजित किया गया था, तब वे बोल रही थीं। इस अवसर पर यहां पूर्व विधायक जगन्नाथ शेवाले, जाहेद सैयद, पूर्व उपमहापौर निलेश मगर, पूर्व नगरसेवक योगेश ससाणे, रवींद्र मालवदकर, हेमंत बधे, वंदना मोडक, सविता मोरे, रुपाली शिंदे, आसिफ शेख, पप्पू घोलप, दिपक कामठे, मोहमद्दीन खान, बालासाहेब कवडे, आसिफ पटेल, रोहित गुंजाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


आगे सुप्रिया सुले ने कहा कि यह भाजपा सरकार नहीं बल्कि महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की सरकार है। यह कहते हुए सुप्रिया सुले ने बीजेपी की आलोचना की।

शिरूर लोकसभा चुनाव क्षेत्र के सांसद डॉ. अमोल कोल्हे ने कहा, यह देश आपका है, हमारा है, सबका है। यह हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम जातिगत भेदभाव की दीवारों को तोड़ें और देखें कि देश कैसे एकजुट रहेगा। मतदाताओं ने जिस विश्वास के साथ मुझे वोट दिया है, उस विश्वास को मैं कहीं भी टूटने नहीं दूंगा।

प्रशांत जगताप को विधानसभा उम्मीदवारी के सुप्रिया सुले ने दिए संकेत…
केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ और महंगाई, बेरोजगारी जैसे कई मुद्दों पर प्रशांत जगताप के नेतृत्व में पुणे में काफी हद तक आंदोलन हो रहे हैं, इन आंदोलन की चर्चा राज्य में हो रही है। प्रशांत जगताप आम लोगों की आवाज उठाने का काम करते हैं। लोकसभा में आपका साथ रहा है, अब विधानसभा में भी साथ निभाएं, यह अपील करते हुए सांसद सुप्रिया सुले ने हड़पसर विधानसभा से उम्मीदवारी के लिए प्रशांत जगताप को संकेत दिए हैं।

Spread the love

Post Comment