वानवडी, मुंढवा और कोरेगांव पार्क यातायात विभाग के अंतर्गत पार्किंग व्यवस्था में अस्थायी परिवर्तन

वानवडी, मुंढवा और कोरेगांव पार्क यातायात विभाग के अंतर्गत पार्किंग व्यवस्था में अस्थायी परिवर्तन

पुणे, जून (जिमाका)
यातायात सुरक्षित और सुचारू रूप से जारी रहने के लिए पुणे शहर के वानवड़ी, मुंढवा और कोरेगांव पार्क के यातायात विभाग के तहत सड़क पार्किंग व्यवस्था में बदलाव के संबंध में अस्थायी आदेश जारी किए गए हैं।

वानवड़ी यातायात विभाग के अंतर्गत फातिमानगर चौक से पंचरत्न सोसाइटी सोलापुर पुणे रास्ते की और होटल तंदूर से फातिमानगर चौक पुणे-सोलापुर रास्ते की बाजू 50 मीटर की दूरी को नो पार्किंग, नो हॉल्टिंग बनाया जा रहा है। साथ ही एवेन्यू मॉल के मुख्य प्रवेश द्वार से दाएं और बाएं तरफ 50 मीटर की दूरी पर नो पार्किंग किया जा रहा है।

मुंढवा यातायात विभाग के अंतर्गत अनंत थिएटर से घोरपड़ी पुलिस चौकी की ओर जानेवाली सड़क विश्वलक्ष्मी चौक से अनंत कैंटीन जंक्शन तक 500 मीटर पी1, पी2 पार्किंग की जा रही है।

कोरेगांव पार्क यातायात विभाग के अंतर्गत कोरेगांव पार्क लेन नंबर 7 रोड के पूर्व की ओर क्लोवर रॉयल सोसाइटी प्रवेश द्वार (ए) से क्लोवर पार्क व्यू सोसाइटी प्रवेश द्वार तक एक तरफ नो पार्किंग की जा रही है।

पार्किंग व्यवस्था बदलाव के संबंध में इस अस्थायी आदेश के अनुसार नागरिकों के कोई सुझाव व आपत्तियां हैं, तो उन्हें पुलिस उपायुक्त कार्यालय, यातायात नियंत्रण शाखा, येरवडा डाकघर, बंगला नंबर 6, जेल रोड, पुणे कार्यालय में 3 जुलाई तक लिखित रूप से सूचित किया जाना चाहिए। नागरिकों के सुझावों और आपत्तियों पर विचार करने के बाद आवश्यक सेवा के वाहनों को छोड़कर यातायात परिवर्तन के संबंध में अंतिम आदेश जारी किए जायेंगे। यह जानकारी पुलिस उपायुक्त रोहिदास पवार ने दी है।

Spread the love

Post Comment