शिवाजी जाधव ने गंगातारा वृद्धाश्रम एवं बाल अनाथालय में मनाई शादी की सालगिरह

शिवाजी जाधव ने गंगातारा वृद्धाश्रम एवं बाल अनाथालय में मनाई शादी की सालगिरह

हड़पसर, जून (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
श्री शिवाजीराव जाधव ने अपनी 38वीं शादी की सालगिरह अपनी पत्नी के साथ गंगातारा वृद्धाश्रम, वडकी में मनाई। पहले हम अपना जन्मदिन किसी होटल में मनाते थे, लेकिन हम इस वृद्धाश्रम में मानवतावादी समाज सेवा संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आए और वहां से प्रेरणा लेकर शादी की सालगिरह मनाने का फैसला किया और कहीं और जन्मदिन का खर्चा न करते हुए उन्होंने वृद्धाश्रम में बुजुर्ग महिलाओं के लिए कपड़े और बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए पूरा डिब्बे का सेट, जिसमें डिब्बा, बैग और पानी की बोतल जैसी आवश्यक वस्तुओं का समावेश है, वितरित किए गए।

इस अवसर पर यहां नोबेल अस्पताल के संचालक डॉ. मारुति आबनावे, आश्रम की अध्यक्षा नीता भोसले, मानवतावादी समाज सेवा संघटना के सचिव अशोक जाधव, आजीवन सदस्य शिवाजी जाधव, कांतिलाल पवार, बालू बारवकर, सुहास धिमधिमे, बलीराम सालवे, सुशीला सावंत, कुंदा सावंत, प्रताप देशमुख, देवेंद्र नगराल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

प्रमुख अतिथि नोबेल अस्पताल के संचालक डॉ. मारुति आबनावे ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे ही कार्यक्रमों से आश्रम को मदद मिलेगी। उन्होंने आश्रम की अध्यक्षा नीताताई भोसले को पांच हजार रुपये प्रदान किए।

मानवतावादी समाज सेवा संघटना के सचिव श्री अशोक जाधव ने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि वृद्धाश्रम में ही बुजुर्गों की सेवा करते-करते बच्चों के लिए भी अनाथालय शुरू करने से दादी को पोते-पोतियां और बच्चों को दादी मिल गई है। सही मायने में आपके द्वारा उठाया गया कदम सरहानीय है। इसी प्रकार अन्य वृद्धाश्रमों को भी वृद्धाश्रमों के साथ-साथ अनाथालय शुरू करने चाहिए।

Spread the love

Post Comment