भूमि सर्वेक्षक एवं लिपिक-टाइपिस्ट संवर्ग की संशोधित प्रतीक्षा सूची प्रकाशित

भूमि सर्वेक्षक एवं लिपिक-टाइपिस्ट संवर्ग की संशोधित प्रतीक्षा सूची प्रकाशित

पुणे, जुलाई (जिमाका)
उप निदेशक भूमि अभिलेख पुणे क्षेत्र पुणे के अधीनस्थ विभाग क पदसमूह 4 (भूमि सर्वेक्षक और लिपिक टाइपिस्ट) संवर्ग में रिक्त पदों को भरने के लिए चयन सूची और प्रतीक्षा सूची 28 अप्रैल, 2023 को प्रकाशित की गई थी। जमाबंदी आयुक्त एवं निदेशक भू-अभिलेख के निर्देशानुसार विभाग में रिक्त पदों को भरने के लिए क्षेत्रीय चयन समिति द्वारा अनुशंसित उम्मीदवारों की श्रेणीवार संशोधित प्रतीक्षा सूची जारी कर दी है।

जमाबंदी आयुक्त एवं निदेशक भू-अभिलेख द्वारा 26 अप्रैल एवं 19 जून को दिये गये निर्देशों के आधार पर ऑनलाइन परीक्षा परिणाम (सामान्य योग्यता सूची) के आधार पर क्षेत्रीय चयन समिति द्वारा 17 से 21 अप्रैल 2023 तक दस्तावेजों का सत्यापन किया गया था। योग्य उम्मीदवारों से विभाग में उपलब्ध सामाजिक एवं समानांतर आरक्षण को ध्यान में रखते हुए पूर्व में प्रतीक्षा सूची जारी की गई थी।
इस सूची में नियुक्तियाँ की गईं और चयन रद्द करने के संबंध में अनुरोध करनेवाले उम्मीदवारों को छोड़कर विभाग में रिक्त पदों को भरने के लिए क्षेत्रीय चयन समिति द्वारा अनुशंसित उम्मीदवारों की श्रेणी-वार संशोधित प्रतीक्षा सूची उप निदेशक भूमि अभिलेख, पुणे क्षेत्र पुणे और जिला अधीक्षक भूमि अभिलेख पुणे, सातारा, सांगली, कोल्हापुर और सोलापुर कार्यालय के बोर्ड पर इसे प्रकाशित किया गया है। यह जानकारी भूमि अभिलेख के उप निदेशक अनिल माने ने दी है।

Spread the love

Post Comment