डॉ.बच्चूसिंह टाक की सतर्कता से बची वृद्ध की जान

डॉ.बच्चूसिंह टाक की सतर्कता से बची वृद्ध की जान

हड़पसर, जून (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
तीन दिन से असहाय अवस्था में पड़े हुए बुजुर्ग नागरिक की इलाज के बिना मौत हो जाती, लेकिन जीवनरक्षक डॉ.बच्चूसिंह टाक की सतर्कता ने बुजुर्ग व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराकर बुजुर्ग की जान बचा ली। इस नेक कार्य के लिए हड़पसर में चारों ओर डॉ.बच्चूसिंह टाक के काम की सराहना हो रही है।

हड़पसर पुलिस स्टेशन के पास शौचालय के पास एक बुजुर्ग नागरिक बेहोश स्थिति में पड़ा हुआ है, यह जानकारी पेपर विक्रेता बालू ने जीवनरक्षक डॉ.बच्चूसिंह टाक को दी। उक्त जानकारी प्राप्त होते ही बच्चूसिंह टाक ने तत्काल 108 क्रमांक पर संपर्क करके एम्बूलेंस को बुलाया और बुजुर्ग नागरिक को इलाज के लिए ससून अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चूसिंह टाक की तत्परता से इस वरिष्ठ नागरिक की जान बचाने में मदद मिली।

तीन दिनों से यह वरिष्ठ नागरिक इस स्थिति में यहां पड़ा हुआ था, लेकिन बस एक कदम की दूरी पर पुलिस स्टेशन को न यह बुजुर्ग नागरिक दिखाई दिया ना ही इनकी ओर से इलाज के लिए भर्ती कराने में कोई मदद नहीं मिली!

Spread the love
Previous post

नशीले पदार्थों के सेवन को बढ़ावा देनेवाले अवैध पब, बार और लाउंज पर सख्त कार्रवाई की जाए : शहरप्रमुख प्रमोद नाना भानगिरे का प्रशासन से अनुरोध

Next post

महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना की ओर से न्यू डॉन स्कूल प्रबंधन को डोनेशन संबंधी दिया निवेदन

Post Comment