मुस्लिम भाइयों ने की वारकरियों की सेवा

मुस्लिम भाइयों ने की वारकरियों की सेवा

हड़पसर, जुलाई (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
पुणे शहर जिला कांग्रेस कमेटी के संघटक इमरान शेख की अगुवाई में मुस्लिम भाइयों ने पंढरपुर जानेवाले तीर्थयात्रियों की तन मन से सेवा की। साथ ही इनके लिए अल्पोपहार की भी व्यवस्था की गई थी। हड़पसर गाड़ीतल परिसर में सेवाकार्य का आयोजन किया गया था। इमरान शेख ने अपनी टीम के साथ वारकरियों को आवश्यक सहायता प्रदान की। वारकरियों ने इस सेवा से संतुष्टि जताई और इमरान शेख व उनकी टीम को धन्यवाद दिया।

इस पहल ने हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश देने का काम किया है। मुस्लिम भाइयों ने इस सेवा के जरिए धार्मिक एकता की खूबसूरत मिसाल पेश की है। वारकरियों के चेहरे पर खुशी एवं संतुष्टि देखकर यह गतिविधि काफी सफल रही। इस सेवा कार्य से समाज में मानवता ही धर्म है, यह सच में दिखाई दिया है।

इस पहल को सफल बनाने के लिए संदीप झड़े, इन्द्रजीत नरवाड़े, गणेश रेवले, मतिन शेख, अक्षय बहिरट, अदनान शेख, खुशनवाज शेख, आयान, शोएब, रिहान आदि ने अथक परिश्रम किया। धार्मिक विविधता में एकता और आपसी सम्मान इस पहल का मुख्य उद्देश्य था। इमरान शेख और उनकी टीम की इस सेवा ने पुणे के सभी समुदायों में एकता और सद्भावना का संदेश पहुँचा दिया है। इस तरह की गतिविधियों से समाज में सकारात्मक बदलाव आएगा और धार्मिक सद्भाव की भावना मजबूत होगी, यह विश्वास व्यक्त किया।

Spread the love

Post Comment