पुणे रेल मंडल पर मिशन ‘जीरो कैटल रन ओवर ड्राइव’ शुरू

पुणे रेल मंडल पर मिशन ‘जीरो कैटल रन ओवर ड्राइव’ शुरू

पुणे, दिसंबर (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
पुणे रेल मंडल पर पी वे पर्यवेक्षक और आरपीएफ द्वारा पूरे मंडल में मवेशी मालिकों को परामर्श देने के लिए मिशन जीरो सीआरओ अभियान मंडल रेल प्रबंधक श्रीमती इंदु दुबे के मार्गदर्शन में शुरू किया है।


सभी को सूचित किया जाता है कि रेलवे पटरियों और रेलवे परिसरों पर पालतू जानवरों के कारण गंभीर दुर्घटना होने की संभावना रहती है और इससे प्रतिदिन लाखों रेल यात्रियों की यात्रा गंभीर रूप से बाधित होती है। यात्री सुरक्षा और समय की पाबंदी सुनिश्चित करने के लिए आप सभी से अनुरोध है कि अपने जानवरों को रेलवे क्षेत्र में न आने दें।

रेलवे परिसर में या रेलवे ट्रैक के पास जानवरों के आने या दुर्घटना की स्थिति में, रेलवे प्रशासन रेलवे अधिनियम की धारा 154 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत पशु मालिकों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करेगा। यात्री सुरक्षा और समय की पाबंदी सुनिश्चित करने के लिए आप सभी से अनुरोध है कि अपने जानवरों को रेलवे परिसर में न आने दें और इन दुर्घटनाओं से बचने के लिए रेलवे को सहयोग करें। प्रभाग मवेशी मालिकों को परामर्श दे रहे हैं और पर्चे भी वितरित कर रहे हैं।

यह प्रेस विज्ञप्ति मध्य रेल, जनसंपर्क विभाग, पुणे मंडल द्वारा जारी की गई है।

Spread the love
Previous post

पीएम जनमन योजना के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए नियोजन करें : मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमेश चव्हाण

Next post

पुणे का ‘भारतीय रेल सिविल इंजीनियरिंग संस्थान’ भारतीय रेलवे के प्रमुख प्रशिक्षण संस्थानों में से है एक : इरिसेन को उत्कृष्ट ग्रेडिंग प्रदान

Post Comment