हड़पसर चुनाव क्षेत्र में सांसद डॉ.अमोल कोल्हे का जनता दरबार : नागरिकों की सहज प्रतिक्रिया, अधिकारियों को सुझाव और समस्याओं का तत्काल समाधान करने हेतु निर्देश

हड़पसर चुनाव क्षेत्र में सांसद डॉ.अमोल कोल्हे का जनता दरबार : नागरिकों की सहज प्रतिक्रिया, अधिकारियों को सुझाव और समस्याओं का तत्काल समाधान करने हेतु निर्देश

हड़पसर, जुलाई (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
नवनिर्वाचित सांसद डॉ. अमोल कोल्हे ने हड़पसर विधानसभा चुनाव क्षेत्र के वानवडी और हड़पसर में जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में परिसर के नागरिकों ने बड़ी संख्या में निवेदन देकर समस्याएं रखीं। सांसद डॉ. कोल्हे ने तुरंत अधिकारियों और संबंधित प्रशासन से चर्चा की और कुछ समस्याओं का समाधान जगह पर ही हल कर दिया तो अन्य समस्याओं का समाधान करने का आदेश प्रशासन को दिया।

सांसद डॉ. अमोल कोल्हे का जनता दरबार सुबह 10 बजे से 12 बजे तक वानवडी क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित किया गया, इसके बाद 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक हड़पसर में कन्यादान मंगल कार्यालय में जनता दरबार लगाया गया। जनता दरबार में हड़पसर विधानसभा क्षेत्र के बड़ी संख्या में नागरिक एवं महिलाएं शामिल हुईं, उन्होंने सांसद के सामने कुछ बयान और अपनी समस्याएं रखीं। डॉ. कोल्हे ने सभी नागरिकों के सवालों को ध्यान से सुना और उपस्थित अधिकारियों को तत्काल निर्देश देकर समस्या का समाधान करने को कहा। साथ ही उन्होंने महानगरपालिका और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को फोन पर संपर्क करके कुछ नागरिकों की समस्याएं उठाईं और समस्याओं का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर यहां पूर्व राज्यमंत्री बालासाहब शिवरकर, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) पुणे शहराध्यक्ष प्रशांत जगताप, पूर्व उपमहापौर निलेश मगर, पूर्व नगरसेवक योगेश ससाणे, बंडू तात्या गायकवाड, अविनाश काले, उर्मिला नितिन आरु, शीतल संजय शिंदे, पल्लवी प्रशांत सुरसे, हड़पसर क्षेत्रीय कार्यालय के क्षेत्रीय अधिकारी बालासाहेब ढवले व प्रशासन के अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

निर्वाचित होने के एक महीने के अंदर ही डॉ. अमोल कोल्हे ने तेजी से काम शुरू कर दिया है, वर्षों के मुद्दे लंबित हैं, राजनीतिक नेताओं ने सिर्फ सत्ता का आनंद लिया, लेकिन जनता की समस्याओं का समाधान नहीं किया। जनता दरबार के माध्यम से एक प्रयास किया गया है। सांसद के माध्यम से समस्याओं का मौके पर ही समाधान कराने के लिए हम विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न स्थानों पर जनता दरबार लगाने जा रहे हैं।
– प्रशांत जगताप, पुणे शहराध्यक्ष – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार)

हड़पसर विधानसभा चुनाव क्षेत्र में अतिक्रमण, सड़क, जल निकासी, ड्रेनेज और पेयजल में अनियमितता एक बड़ी समस्या है। इन सभी समस्याओं को सुनने के बाद संबंधित अधिकारियों को नागरिकों की समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए गए हैं। हड़पसर विधानसभा चुनाव क्षेत्र में विभागवार जनता दरबार लगाकर नागरिकों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
– डॉ. अमोल कोल्हे, सांसद शिरूर लोकसभा चुनाव क्षेत्र

Spread the love

Post Comment