राज्य उत्पाद शुल्क की छापेमारी में साढ़े चार लाख का माल जब्त

राज्य उत्पाद शुल्क की छापेमारी में साढ़े चार लाख का माल जब्त

पुणे, जुलाई (जिमाका)
राज्य उत्पाद शुल्क के पुणे विभाग की भरारी टीम द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार शिरूर तालुका के आपटी गांव की सीमा में की गई छापेमारी में 1 हजार 225 लीटर देसी शराब और चार पहिया वाहन कुल 4 लाख 76 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया है।
भरारी टीम ने आपटी गांव में भामा नदी के पास पोल्ट्री फार्म के पास कच्ची सड़क पर जाल बिछाया और संदिग्ध टाटा कंपनी के टेंपो वाहन क्रमांक एमएच 14 एचयू 9560 की जांच की तो वाहन में 35 लीटर क्षमता के 35 प्लास्टिक केन में 1 हजार 225 लीटर देशी शराब मिली। वाहन के चालक भाऊसाहेब बबन भोसले को हिरासत में ले लिया गया और कुल 4 लाख 76 हजार रुपयों का शराबबंदी अपराध में माल जब्त किया गया है। संबंधित आरोपियों के खिलाफ महाराष्ट्र शराब अधिनियम, 1949 के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

पुणे टीम के निरीक्षक देवदत्त पोटे, दुय्यम निरीक्षक बी.एस.घुगे, डी.एस.सूर्यवंशी, जवान सूरज घुले, जयराम काचरा, मुकुंद पोटे, शरद हांडगर व महिला जवान शाहीन इनामदार की टीम ने यह कार्रवाई की।
राज्य उत्पाद शुल्क भरारी टीम क्रमांक 1 के निरीक्षक देवदत्त पोटे ने अपील की है कि जिस किसी को भी अवैध शराब के उत्पादन और बिक्री के बारे में जानकारी हो, वह तुरंत राज्य उत्पाद शुल्क पुणे विभाग से संपर्क करें।

Spread the love

Post Comment