सरकारी मूल्य दुकान लाइसेंस के लिए 31 जुलाई तक आवेदन करें

सरकारी मूल्य दुकान लाइसेंस के लिए 31 जुलाई तक आवेदन करें

पुणे, जुलाई (जिमाका)
पुणे शहर में खाद्य अनाज वितरण कार्यालय के तहत और पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ महानगर में सर्कल अधिकारियों के अधिकार क्षेत्र में 20 स्थानों पर नए सरकारी मूल्य दुकान लाइसेंस दिए जाएंगे।

परिमंडल अधिकारी ब कार्यक्षेत्र में वानवडी गांव और गुलटेकडी स्थित डायस प्लॉट, क कार्यक्षेत्र में शिवाजीनगर स्थि रामोशीवाडी, फ कार्यक्षेत्र में चर्होली गावठाण, साई नगरी आलंदी रोड, ताम्हणे बस्ती टॉवर लाइन, भारतमाता नगर, दिघी चक्रपाणी वसाहत और गंधर्व नगरी मोशी, ह कार्यक्षेत्र में पर्वती पायथा, ल कार्यक्षेत्र में कोथरूड स्थित शास्त्रीनगर एवं परिमंडळ म कार्यक्षेत्र में रहाटवडे, कुडजे, खेड, शिवापुर, आर्वी, श्रीरामनगर, मणेरवाडी, धायरी और बावधन ऐसे 20 जगहों पर नए सरकारी मूल्य दुकान लाइसेंस की मंजूरी के लिए अधिसूचना 1 जुलाई 2024 को जारी की गई है।

एक पंचायत, एक पंजीकृत स्वयं सहायता समूह, महाराष्ट्र सहकारी सोसाइटी अधिनियम, 1960 के तहत पंजीकृत एक सहकारी समिति, सोसाइटी पंजीकरण अधिनियम के तहत पंजीकृत एक सार्वजनिक निकाय या एक सार्वजनिक ट्रस्ट को सरकारी अनाज की दुकानों के लिए प्राथमिकता दी जाएगी। आवेदकों की आर्थिक स्थिति कम से कम 3 माह का अनाज उठाने में सक्षम होनी चाहिए।

घोषित स्थानों के लिए किये जाने वाले आवेदन संबंधित परिमंडल अधिकारी के कार्यालय में 5 रुपये का भुगतान कर उपलब्ध होंगे। तदनुसार, इच्छुक एवं पात्र संस्थाएं अपने आवेदन 31 जुलाई तक कार्यालयीन समय में संबंधित परिमंडल कार्यालय में जमा कर दें। खाद्यान्न वितरण कार्यालय द्वारा सूचित किया गया है कि निर्धारित समय सीमा के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा।

Spread the love

Post Comment