छात्रपूर्व प्रशिक्षण केंद्र में प्रवेश हेतु साक्षात्कार के लिए उपस्थित रहने की अपील

छात्रपूर्व प्रशिक्षण केंद्र में प्रवेश हेतु साक्षात्कार के लिए उपस्थित रहने की अपील

पुणे, मई (जिमाका)
भारतीय थल सेना, नौसेना और वायु सेना में अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए संयुक्त रक्षा सेवा (सीडीएस) परीक्षा की तैयारी के लिए महाराष्ट्र के योग्य उम्मीदवारों के लिए छात्रपूर्व प्रशिक्षण केंद्र, नासिक रोड, नासिक में 10 जून से 23 अगस्त 2024 तक सीडीएस कोर्स क्रमांक 63 का आयोजन किया गया है।
उम्मीदवारों को 4 जून, 2024 तक जिला सैनिक कल्याण कार्यालय में साक्षात्कार के लिए उपस्थित रहने की अपील जिला सैनिक कल्याण कार्यालय द्वारा की गई है।

इस पाठ्यक्रम के लिए प्रशिक्षुओं को निःशुल्क आवास, भोजन और प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने से पहले, उम्मीदवारों को डिपार्टमेंट ऑफ सैनिक वेल्फेयर, पुणे (डीएसडब्ल्यू) की https://mahasainik.maharashtra.gov.in वेबसाइट पर सर्च करके उसमें से सीडीएस 63 पाठ्यक्रम के लिए (या संबंधित जिला सैनिक कल्याण कार्यालय द्वारा मुद्रित) प्रवेश पत्र व उसके साथ परिशिष्टों की प्रिंटआउट पूर्ण भरकर तीन प्रतियों के साथ लाना होगा। संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा तैयारी पाठ्यक्रम के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। उम्मीदवार द्वारा केंद्रीय लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) के माध्यम से आयोजित सीडीएस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जाना चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार प्रभारी अधिकारी, छात्रपूर्व प्रशिक्षण केंद्र, नासिक रोड, नासिक ई-मेल आईडी training.pctcnashik@gmail.com , फोन नंबर 0253-2451032 और मोबाइल नंबर 9156073306 पर संपर्क करें। यह अपील जिला सैनिक कल्याण अधिकारी, लेफ्टिनेंट कर्नल हंगे स.दै. (नि.) ने की है।

Spread the love

Post Comment