ट्रिनिटी पॉलिटेक्निक की ओर से किया गया स्वच्छता दिंडी का आयोजन

ट्रिनिटी पॉलिटेक्निक की ओर से किया गया स्वच्छता दिंडी का आयोजन

कोंढवा, जुलाई (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
ट्रिनिटी पॉलिटेक्निक ने आषाढी वारी के अवसर पर सासवडनगरी में स्वच्छता दिंडी का आयोजन किया गया था। यह गतिविधि मुख्य रूप से कोडीत नाका से पालखीतल तक की गई।

जैसे ही माऊली की पालकी सासवड़ में विश्राम स्थल आती है वैसे ही भक्तों की भीड़ बढ़ जाती है और इससे सड़कों पर भारी मात्रा में कचरा जमा होने की समस्या निर्माण हो जाती है। इससे श्रद्धालुओं के साथ-साथ शहर के अन्य नागरिकों को दुर्गंध से परेशानी होती है, इसलिए कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शरद कांदे की अवधारना और मार्गदर्शन में योजनाबद्ध कार्यक्रम तैयार करके कॉलेज के शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों ने स्वयं कार्यक्रम में भाग लिया। इन अभियान में सभी को झाड़ू, हैंडग्लोज, अपशिष्ट बैग दिये गये थे और सभी कचरे को एक साथ इकट्ठे करके इसका उचित निस्तारण किया गया।


उक्त गतिविधि के लिए संस्था के संस्थापक श्री कल्याणराव जाधव, संकुल संचालक श्री समीर कल्ला का बहुमूल्य मार्गदर्शन मिला। स्वच्छता दिंडी का समापन कार्यक्रम के अवसर पर प्राचार्य डॉ शरद कांदे, सचिन घुगे प्रा. सुहास बोंबले, अश्विनी सस्ते प्रा. हनुमान इंगले, सोमनाथ कोंडे ने अपना मत व्यक्त किया। उक्त गतिविधि लागू करने में समन्वयक प्रा. वैभव पोमन, ग्रंथपाल स्वाति मते व प्रा. आशीष मोडक ने अहम भूमिका निभाई।

Spread the love

Post Comment