‘उमिया मोबाइल शॉपी’ का पहला भव्य शोरूम आकर्षक ऑफर के साथ हड़पसर में उद्घाटित

‘उमिया मोबाइल शॉपी’ का पहला भव्य शोरूम आकर्षक ऑफर के साथ हड़पसर में उद्घाटित

‘उमिया मोबाइल शॉपी’ का पहला भव्य शोरूम आकर्षक ऑफर के साथ हड़पसर में उद्घाटित

हड़पसर, सितंबर (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
मोबाइल और एसेसरीज बाजार में अग्रणी कंपनी उमिया मोबाइल प्राइवेट लिमिटेड ने रविवार को हड़पसर में एक भव्य मोबाइल रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया।

IMG-20240915-WA0565-300x200 ‘उमिया मोबाइल शॉपी’ का पहला भव्य शोरूम आकर्षक ऑफर के साथ हड़पसर में उद्घाटित
पुणे में उमिया मोबाइल का यह पहला शोरूम है, यहां ग्राहकों को एक ही छत के नीचे सभी कंपनियों के मोबाइल, एसेसरीज और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस आकर्षक कीमत और ऑफर पर उपलब्ध हैं। सोलापुर रोड पर गाड़ीतल, हड़पसर में शानदार 1500 वर्ग फुट डबल मंजिला यह स्टोर है।

इस अवसर पर सैमसंग के विभागीय बिक्री प्रबंधक सत्यजीत पुरी, विपणन प्रबंधक रोहित बर्थरे, वितरण प्रमुख विशाल माहेश्वरी, उमिया मोबाइल के निदेशक गिरीश पटेल, किशोर पटेल, बन्नी पटेल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित सोमानी, बिजनेस हेड चंद्र मोहन आदि उपस्थित थे।

IMG-20240915-WA0560-300x200 ‘उमिया मोबाइल शॉपी’ का पहला भव्य शोरूम आकर्षक ऑफर के साथ हड़पसर में उद्घाटित
उद्घाटन के पहले ही दिन ग्राहकों ने उत्साहपूर्वक प्रतिसाद दिया और भारी छूट का लाभ उठाते हुए उमिया मोबाइल के इस शोरूम में खरीदारी की। तरह-तरह के ऑफर्स और आकर्षक उपहारों से खरीदारी करनेवाले ग्राहकों के चेहरों पर खुशी छा गई।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित सोमाणी ने कहा कि उमिया मोबाइल गुजरात का एक अग्रणी मोबाइल और एक्सेसरीज़ रिटेलर है। उमिया ने पुणे के हड़पसर में अपना पहला शोरूम खोला है। हम पुणे निवासियों को किफायती कीमतों पर सर्वोत्तम गुणवत्तावाले मोबाइल उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहे हैं। आनेवाले समय में पुणे के साथ-साथ पिंपरी-चिंचवड़ में भी और शोरूम खोले जाएंगे। महाराष्ट्र में उमिया मोबाइल ने 50 से अधिक शोरूमों से ग्राहकों को संतोषजनक सेवा प्रदान की जा रही है। यह ग्राहकों का विश्वास ही है जो हमें व्यवसाय वृद्धि के लिए ऊर्जा प्रदान करता है।

बिजनेस हेड चंद्र मोहन ने कहा कि उमिया मोबाइल पूरे भारत में तेजी से बढ़ती मोबाइल रिटेल श्रृंखला है। पुणे का मोबाइल और एसेसरीज का बाजार बहुत बड़ा है और यहां ग्राहक भी काफी हैं। हम उन्हें अच्छी गुणवत्तावाले मोबाइल, एक्सेसरीज़, टैबलेट, स्मार्टवॉच, टीवी, घरेलू उपकरण और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद उपलब्ध कराने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। ये सारी चीजें बेहद खूबसूरत और भव्य स्टोर में मिलनेवाली हैं। हम जल्द ही कुछ और शाखाएँ खोलने की योजना बना रहे हैं और दिवाली तक पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में 9 शाखाएँ खुलेंगी।

Spread the love

Post Comment